Face Reading By Pt. N K Sharma ji

5/5

Rated Best Amongst World’s Astrologers | 3265 Reviews

Face Reading By Pt.N K Sharma ji

The Best Face Reading Techniques By Pt. N K Sharma ji

फ़ेस रीडिंग #
फेस रीडिंग या फिजीओनाइनी एक कला और विज्ञान है, जिसमें, ग्राहकों के चेहरे महत्वपूर्ण जीवन मुद्दों पर सटीक भविष्यवाणियां करने के लिए पढ़े जाते हैं। एक कथन है कि आप इसके कवर द्वारा पुस्तक नहीं पढ़ सकते हैं। हालांकि, पुस्तक के कवर पुस्तक के अंदर क्या है इसका एक बहुत अच्छा संकेत है इसी तरह, एक चेहरा भविष्यवाणी और भविष्यवाणियों के लिए एक पेशेवर पाठक के लिए एक बहुत अच्छा उपकरण या उपकरण है। चेहरा न केवल अभिव्यंजक लक्षण देता है, बल्कि एक व्यक्ति के चरित्र, व्यक्तित्व, व्यवहार, गुण और व्यवहार को विभाजित करने के लिए महत्वपूर्ण सुराग भी प्रदान करता है।

वैज्ञानिक अध्ययन, विश्लेषण और भविष्यवाणियों का सबसे अच्छा अनुभव अनुभवी पेशेवर द्वारा चेहरे की पढ़ाई में काफी महत्वपूर्ण है। ज्योतिष और हथेली पूरक विज्ञान और बेहतर भविष्यवाणियां बनाने में मदद करते हैं। हमारे केंद्र में, हम सबसे अच्छे सेवाएं प्रदान करते हैं पेशेवर उच्च अनुकूलन और वैधता के सबसे व्यवहार्य और सटीक भविष्यवाणी उत्पन्न करने के लिए क्षमता और क्षमता के साथ ग्राहक के चेहरे को देखता है और पढ़ता है। चेहरे पढ़ने सत्र के दौरान जो खुले दिमाग और सहकारी हैं, भविष्यवाणियों के एक अधिक विश्वसनीय और सटीक के साथ

सर्वश्रेष्ठ फेस रीडिंग#
सबसे पहले छाप सबसे अच्छा प्रभाव है,  यह कोई फर्क नहीं पड़ता है कि ग्राहक प्रसन्न, स्वस्थ, सक्रिय, रख-रखा हुआ, या उदासीन है। हमारे चेहरे को पढ़ने वाले विशेषज्ञ ग्राहक के चेहरे से दिए गए संकेतों को तुरंत समझते हैं और उन्हें पूर्णता में पढ़ते हैं। आगामी भविष्यवाणियों में व्यक्तित्व प्रोफाइल की सावधानीपूर्वक विश्लेषण  और ग्राहक के जीवन, इतिहास, उम्र, लिंग, शरीर की भाषा, चेहरे की कोणीयता, आंखों की अभिव्यक्ति, आदि को पूरी तरह से ध्यान में रखा जाता है। फेस रीडिंग न केवल एक कला है, बल्कि एक बहुत ही विश्वसनीय और सटीक विज्ञान भी है। चेहरे की ज्यामिति या आकार, नाक की कोणीय, आंखों के बीच की दूरी, बाएं और दाएं तरफ समरूपता, कान की ऊँचाई, नाक के आकार, आंख की गहराई, आदि में चेहरे की विभिन्न मापनीय और मात्रात्मक पहलुओं में अनुभवी चेहरा रीडर पेशेवर ग्राहक के मानस के गहरे पहलुओं को समझने के लिए दयालु दृष्टिकोण के साथ अनुभव। अपेक्षाओं के आधार पर कम या अधिक चेहरे की विशेषताओं को पढ़ा जाता है और एक निष्पक्ष तरीके से व्यक्ति के गुणों और व्यवहार में गहराई से गहराई करने के लिए मुखौटा बिखर जाता है।

फेस रीडिंग ज्योतिष#
भविष्य विज्ञान, जैसे न्यूमरोलॉजी, हस्तियां, फेस रीडिंग, ज्योतिष, आदि, सांस्कृतिक महत्व भी हैं। हम सांस्कृतिक संवेदनशीलता, जातीय और नृवंशविज्ञान मतभेदों, शारीरिक संचार, विस्तृत भविष्यवाणी और शक्तिशाली अवलोकन तकनीकों में काफी विशेषज्ञता वाले एक पेशेवर चेहरे को पढ़ने वाली सेवा प्रदाता हैं। हमारा अनुभवी चेहरा रीडर उच्च धारणा को प्रदर्शित करता है और ग्राहक की कई परतों को आश्चर्यजनक और आश्चर्यजनक सटीकता और सफलता दर के साथ दिखाता है।
किसी भी प्रश्न के लिए

Contact Details-

+91-95826 27501 India
+1-315-375-2207 (USA)
EMAIL- Panditnksharmaji@gmail.com

Leave a Reply

Picture of admin@astrobenefit.com

admin@astrobenefit.com

Submit a Comment

Search

Send a Quick Message to Guruji Below

Follow Us

Recent Posts